उत्तर प्रदेशलखनऊ

सपा को लगा तगड़ा झटका, सपा प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने सैकड़ों साथियों सहित दिया इस्तीफा

सपा को लगा तगड़ा झटका, सपा प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने सैकड़ों साथियों सहित दिया इस्तीफा,

पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं की हो रही है घोर उपेक्षा:प्रदीप सिंह बब्बू

लखनऊ।समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लखनऊ विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति से निकले हुए प्रदीप सिंह बब्बू ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।बब्बू उत्तर प्रदेश क्षत्रिय समन्वय समिति प्रदेश संयोजक भी हैं और नौजवानों के बीच खास लोकप्रिय हैं। प्रदीप सिंह के साथ समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हर्षित राजवीर और ऑल इंडिया मुस्लिम महाज के राष्ट्रीय महासचिव मो हारून राईन ने भी इस्तीफ़ा दिया।उन्होंने कहा कि शीघ्र ही साथियों के साथ मिलकर अगले राजनीतिक क़दम पर निर्णय लेंगे।बब्बू ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उन लोगों से घिरे है जिनकी राजनीति उनके ही इर्द-गिर्द और उनकी कृपा पर निर्भर है।उनकी सलाह पार्टी की निर्णयों पर विपरीत असर डालती है।जिससे ज़मीनी लोग समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से दूर होते जा रहे है।
पार्टी लोहिया और नेता जी की समाजवादी नीतियों और सिद्धांतों से दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि *व्हाइटहाउस* में बैठे श्री अखिलेश यादव और उनके स्वयंभू नौ रत्नों की वजह से पार्टी का समर्पित,अनुशासित,जुझारू और ज़मीनी कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है।
प्रदीप सिंह बब्बू ने एक पत्र के माध्यम से अखिलेश यादव को अब तक के सहयोग के लिए धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी समाजवादी पार्टी का भविष्य अंधकारमय है और वरिष्ठ लोग उपेक्षित होकर किनारे बैठने पर मजबूर हैं ।
*जुगनूओ ने फिर अंधेरों से लड़ाई जीत ली*
*चांद सूरज घर के रोशनदान में रखे रहे*
आपका
( प्रदीप सिंह बब्बू )
9565500001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button