Uncategorized

एंटरटेनमेंट के लिए एयरटेल की खास पेशकश; एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल

एंटरटेनमेंट के लिए एयरटेल की खास पेशकश; एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल

● 1 Gbps तक की स्पीड के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर की सुविधा शामिल|
● 3999 रुपये की एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स इसमें शामिल है, जो किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है।
● यह एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के 10,000 से अधिक फिल्में एवं शो के साथ आता है।
● डिज़नी+ हाॅटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो और जी5 का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है|
● अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के लिए अनलिमिटेड डेटा
लखनऊ 6 सितंबर, 2020: लोगों के लिए मनोरंजन में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने के उद्देश्य से एयरटेल ने आज अपने नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल को लॉन्च करने की घोषणा की। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल में एक्सस्ट्रीम फाइबर की क्षमता शामिल है, जिसमें 1 जीबीपीएस तक की डेटा स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, अपनी तरह का पहला एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉयड 4के टीवी बॉक्स और सभी ओटीटी कंटेंट तक पहुंच जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इससे भारत में मनोरंजन और इसके उपभोग में काफी बदलाव देखने को मिलेगा।
अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट
● एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर की सभी योजनाओं में अब एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स शामिल है जिसकी कीमत 3999 रुपये है, यह किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है। इससे ग्राहकों को सभी लाइव टीवी चैनलों के साथ-साथ वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्राप्त होती है, जो घर पर मनोरंजन के अलग-अलग उपकरणों की आवश्यकता को समाप्त करने में मदद करता है। एंड्रॉइड 9.0 पर संचालित यह स्मार्ट बॉक्स गूगल असीस्टेंट वॉइस सर्च, प्लेस्टोर पर हजारों एप्लिकेशन तक पहुंच और ऑनलाइन गेमिंग की सुविधा के साथ आता है।
● एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉइड 4के टीवी बॉक्स एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप द्वारा 550 टीवी चैनल और ओटीटी कंटेंट की उपलब्धता प्रदान करता है, इसमें 7 ओटीटी ऐप और 5 स्टूडियो की 10,000 से अधिक फिल्में एवं शो शामिल है।

● इसके अलावा, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बाॅक्स के माध्यम से सभी प्रमुख वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जैसे डिज़नी+ हाॅटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो और जी5 तक पहुंच प्रदान करता है।
अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के लिए अनलिमिटेड डेटा
● सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब अनलिमिटेड डेटा अलाउवेंस के साथ आता है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर उच्च गुणवत्ता वाली डिजिटल सामग्री को देखते समय ग्राहकों को अब अपने डेटा अलाउवेंस के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
● भारत में होम ब्रॉडबैंड की सुलभ पहुंच सुनिश्चित करने के लिए एयरटेल ब्रॉडबैंड को और भी अधिक किफायती बना रहा है। एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब सिर्फ 499 रुपये में शुरू होगा और यह एयरटेल की उच्च गुणवत्तापूर्ण नेटवर्क की सुनिश्चितता, विश्वास और बेहतर ग्राहक सहायता के साथ आएगा।
Rs 499 Rs 799 Rs 999 Rs 1499 Rs 3999

Speed
40 Mbps 100 Mbps 200 Mbps 300 Mbps 1 Gbps
Data Unlimited
Calls Unlimited
Airtel Xstream 4K TV Box Included

OTT
Content on Airtel Xstream 4K TV Box
एयरटेल एक्सस्ट्रीम: 7 ओटीटी ऐप और 5 स्टूडियो के 10,000 से अधिक फिल्में, शो और आॅरिजनल सीरीज शामिल
एयरटेल एक्सस्ट्रीम: 7 ओटीटी ऐप और 5 स्टूडियो के 10,000 से अधिक फिल्में, शो और आॅरिजनल सीरीज शामिल
और
डिज़नी+ हाॅटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो, जी5
नया एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल इस प्रकार है:-

IMP: Not for Commercial use. Fully Refundable security deposit of Rs 1500 for Airtel Xstream Hybrid 4K TV Box
सुनील तलदार, निदेशक, होम, भारती एयरटेल ने कहा, “ग्राहक शिक्षा, अपने काम या मनोरंजन के लिए इंटरनेट पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट में हम एक रोमांचक और असीम अवसर देखते हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम भारत में मनोरंजन के लिए एक प्रमुख प्लेटफार्म है, जो असीमित हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के साथ एकल समाधान के रूप में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन उपलब्ध कराता है। इस रोमांचक इनोवेशन की बड़े स्तर पर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी योजनाओं को ग्राहकों के लिए और अधिक सुलभ बना रहे हैं। ”
एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल 7 सितंबर, 2020 से ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा। 25 करोड़ ग्राहकों के साथ एयरटेल भारत में निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड कंपनी है।
भारती एयरटेल लिमिटेड
भारती एयरटेल लिमिटेड एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय दूरसंचार कंपनी है, जिसका परिचालन एशिया और अफ्रीका के 18 देशों में है। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली, भारत में है। कंपनी ग्राहकों के मामले में वैश्विक स्तर पर शीर्ष 3 मोबाइल सेवा प्रदाताओं में शुमार है, इसका मोबाइल नेटवर्क दो बिलियन से अधिक जनसंख्या को सेवाएं प्रदान करता है। एयरटेल भारत में सबसे बड़ा एकीकृत मोबाइल आॅपरेटर है और अफ्रीका में दूसरा सबसे बड़ा आॅपरेटर है। भारती एयरटेल के पास जून 2020 के अंत तक 420 मिलियन से अधिक ग्राहक थे। एयरटेल पोर्टफोलियो में उच्च गति की 4जी / 4.5जी मोबाइल ब्रॉडबैंड, एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर जिसमें 1 जीबीपीएस तक की स्पीड है, एयरटेल एक्सट्रीम 4के हाइब्रिड बॉक्स के माध्यम से डिजिटल टीवी समाधान, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के माध्यम से डिजिटल भुगतान और कनेक्टिविटी, कोलैबोरेशन, क्लाउड, और सिक्योरिटी से जुड़ी एकीकृत सेवाएं शामिल है, यह एक मिलियन से अधिक व्यवसायों को सेवाएं प्रदान करता है।
एयरटेल की ओटीटी सेवाओं में सेल्फ-केयर के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप, वीडियो के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप, मनोरंजन के लिए विंक म्यूजिक और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एयरटेल ब्लूजेंस शामिल है। इसके अलावा, एयरटेल ने विभिन्न उपभोक्ता और उद्यम सेवाओं के लिए एयरटेल प्लेटफ़ॉर्म को सक्षम बनाने के लिए दुनिया भर के सैकड़ों कंपनियों के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button