Uncategorized

कलर्स में सुहागन चुड़ैल की शादी के ड्रामा को अपरा मेहता की रहस्यमयी एंट्री और भी मसालेदार बना देगी!

कलर्स में सुहागन चुड़ैल की शादी के ड्रामा को अपरा मेहता की रहस्यमयी एंट्री और भी मसालेदार बना देगी

दर्शकों को काल्पनिक दुनिया में ले जाने वाला, कलर्स का शो ‘सुहागन चुड़ैल’ मनोरंजन को नए स्तर पर ले गया है। ड्रामा के हाई डोज़ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि शो में शादी का रोमांचक ट्रैक आने वाला है। निशिगंधा (निया शर्मा द्वारा अभिनीत) और मोक्ष (ज़ैन इबाद खान द्वारा अभिनीत) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दूसरी ओर, दीया (देबचंद्रिमा सिंघा रॉय द्वारा अभिनीत) मोक्ष को निशिगंधा के बुरे इरादों से बचाने की पूरी कोशिश करती नज़र आएगी, ताकि निशिगंधा अमरता पाने के लिए उसे बलि के रूप में न मार सके। शादी का नज़ारा देखने लायक होगा, क्योंकि हर कोई शानदार काले और सुनहरे रंग के कॉस्ट्यूम में सजेगा, जबकि दीया शानदार लाल रंग की वेडिंग कॉस्ट्यूम में चमकेगी। जब आपको लगे कि इससे ज़्यादा उत्साह नहीं हो सकता, तभी टेलीविज़न क्वीन और अनुभवी अभिनेत्री अपरा मेहता योगिनी कपिला के रूप में शानदार एंट्री करती हैं। एक बुरे इतिहास का सामना करने वाली, योगिनी निशिगंधा के खिलाफ लड़ाई में दीया की अप्रत्याशित सहयोगी बन जाएगी, जिससे इस मनोरंजक कहानी में और भी मोड़ आएंगे। जश्न और तैयारियों के बीच, दीया योगिनी की मदद से मोक्ष को बचाने के लिए निशिगंधा की भयावह चाल का समय रहते कैसे उजागर करेगी?

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अपरा कहती हैं, “मैं ‘सुहागन चुड़ैल’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। शुरुआत में, मुझे थोड़ा संदेह था क्योंकि मैंने पहले कभी सुपरनैचुरल फैंटेसी शैली में काम नहीं किया था। हालांकि, शानदार टीम और खासकर निया शर्मा, जो मुझे बहुत प्यारी हैं, के साथ काम करने के बाद, मुझे यकीन था कि यह शो असाधारण है, और इसलिए मैं इसे करने के लिए राज़ी हो गई। मैं योगिनी की भूमिका निभा रही हूं, जो निशिगंधा की बुरी चालों के खिलाफ लड़ने में दीया का साथ देगी। इस शो में मेरा लुक मेरे पहले के किसी भी किरदार से बहुत अलग है, मैंने साल्ट एंड पेपर लुक में ग्रे कॉस्ट्यूम पहना है, जो मेरे लिए बिल्कुल नया लुक है। सभी वीएफएक्स और क्रोमा शूटिंग के साथ, ‘सुहागन चुड़ैल’ भी नया अनुभव होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया लुक पसंद आएगा, और वे हमेशा की तरह मेरा समर्थन करते रहेंगे।”

आने वाले एपिसोड्स में, मोक्ष और निशिगंधा की शादी का जश्न शुरू हो जाता है। इस बीच, दीया खंडहर में पहुंचती है जहां उसे निशिगंधा की पूरी कहानी पता चलती है, और उसे पता चलता है कि निशिगंधा अपनी शादी की रात मोक्ष की बलि देने की योजना बना रही है।

देखिये ‘सुहागन चुड़ैल’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे, केवल कलर्स पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button